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किम्ची का सलाद कैसे बनाये और यह आपके लिए स्वस्थ क्यों है

किम्ची का सलाद कैसे बनाये और यह आपके लिए स्वस्थ क्यों है

आवश्यक सामग्री- 1 साबुत गोभी बारीक कटी, 1 गाजर कद्दूकस, on कप हरा प्याज़, 8 लहसुन लौंग, ves कप सिरका, 2 बड़ा चम्मच सोया सॉस, 2 टीस्पून लाल मिर्च पाउडर, 2 टीस्पून चीनी, 2 टीस्पून जैतून का तेल, नमक और काला। आवश्यकतानुसार मिर्च।

किम्ची बनाने के चरण-

  1. एक बड़े कटोरे में कटा हुआ प्याज, लहसुन, गाजर और गोभी जोड़ें।
  2. अब मिक्सर ग्राइंडर में सिरका, सोया सॉस, लाल मिर्च पाउडर, चीनी, नमक और काली मिर्च डालें। 2-3 बार उच्च गति पर अच्छी तरह से ब्लेंड करें।
  3. इस ड्रेसिंग को कटी हुई सब्जियों के ऊपर डालें और अच्छी तरह मिलाएँ।
  4. अंत में 1-2 टीस्पून ऑलिव ऑयल मिलाएं और ड्रेसिंग के साथ सभी वेज मेल को कोट करने के लिए एक अंतिम मिश्रण दें।
  5. अतिरिक्त स्वाद के लिए आप इस पर कुछ टोस्टेड तिल भी छिड़क सकते हैं।
  6. एक एयरटाइट कंटेनर में स्थानांतरित करें और फ्रिज में स्टोर करें।

। [TagsToTranslate] की रेसिपी

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