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वजन कम करना: “मैं बिस्तर पर जाने से पहले अजवाइन-सौंफ पानी पीता हूं”

वजन कम करना: "मैं बिस्तर पर जाने से पहले अजवाइन-सौंफ पानी पीता हूं"

सुबह: गर्म पानी में शहद का एक चम्मच + गिलोय + व्हीटग्रास का रस + नींबू।

अपने नाश्ते के लिए, मैं आमतौर पर उपमा / पोहा / ओट्स / बेसन चिल्ली / पीनट बटर टोस्ट / एक कप कॉर्नफ्लेक्स की एक कप कॉफ़ी के साथ कुछ आसान बनाना पसंद करता हूँ।

दोपहर का भोजन: दाल की एक छोटी कटोरी + कोई भी हरी सब्जी + दो चपातियां (जब से मैं गेहूं से बचता हूं, मैं क्विनोआ, चोकर या जई की रोटी लेता हूं)

एक कप ग्रीन कॉफी / ग्रीन टी मेरे भोजन के 1-2 घंटे बाद, कुछ मखानों (लोमड़ियों) के साथ थी।

रात का खाना: Quinoa pulao / सब्जी का सूप / पनीर टिक्का या veuties के साथ sautéed पनीर।

बिस्तर पर जाने से पहले, मैं गर्म पानी में अजवाईन और सौंफ का एक कॉनकोशन पीता हूं।

पूर्व कसरत भोजन: कोई नहीं

कसरत के बाद का भोजन: बिना बादाम वाला दूध

आपके धोखा के दिनों में क्या है? मुझे पिज्जा खाना बहुत पसंद है, जब भी मुझे धोखा खाना (जो अक्सर नहीं होता था), मैं घर पर पिज्जा बनाने के लिए इस्तेमाल किया, बिना किसी अपराधबोध को महसूस किए बहुत सारी सब्जियों में डाल दिया!

निम्न-कैलोरी व्यंजनों की मैं कसम खाता हूं: लाल थाई करी और सब्जियों में क्विनोआ

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