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वजन घटाने की कहानी: “मुझे जीरा पानी, चिया सीड्स वॉटर, ग्रीन टी और ब्लैक कॉफ़ी मिलने लगी”

वजन घटाने की कहानी: "मुझे जीरा पानी, चिया सीड्स वॉटर, ग्रीन टी और ब्लैक कॉफ़ी मिलने लगी"

मेरा नाश्ता:

मैं नियमित रूप से एक गिलास दूध / वनस्पति जई / उपमा / बेसन चिल्ली / सेंवई / पनीर रोटी / अंडे का सफेद आमलेट खाता था।

मेरा दोपहर का खाना: दही और सलाद के साथ एक चपाती के साथ घर पर बनाई गई कोई भी हरी सब्जी।

मेरा रात का खाना: सुपर प्रकाश और आसान। मैं स्पष्ट वनस्पति सूप, वनस्पति जई, सैंडविच या पनीर चैट के बीच चयन करता था।

पूर्व कसरत भोजन: 2 उबले अंडे की सफेदी या फल

कसरत के बाद का भोजन: मेरा दोपहर का भोजन, क्योंकि मैं दोपहर के भोजन से पहले कसरत करता था।

मैं इसमें शामिल हूं (आप अपने ठगी के दिनों में क्या खाते हैं):मुझे डोसा, छोले भटूरे, नूडल्स और मोमोज खाना बहुत पसंद है और मेरे ठगे जाने के दिनों में इन्हें कम मात्रा में खाने की कोशिश करें। लेकिन, फिर भी, मैं घर के खाने से बचने की पूरी कोशिश करता हूं।

मेरी कसरत: मेरा व्यायाम शासन सख्ती से घर-आधारित था क्योंकि मैं किसी भी जिम में नहीं गया था। यह तय नहीं किया गया था, लेकिन ट्रेडमिल रनिंग (3-4 किमी), फुल-बॉडी वर्कआउट मूव्स, और कुछ को जांघ और हाथ की वसा को लक्षित करने के लिए शामिल किया गया था।

मैं के-पॉप डांस वर्कआउट भी फॉलो करता हूं, जो मेरा ऑल टाइम फेवरेट है। सुपर आकर्षक।

इसके अलावा, मैं हफ्ते में पांच दिन 1.5-2 घंटे काम करता था। ठीक होने के लिए मेरी गले की मांसपेशियों के लिए दो दिन आराम करें।

निम्न-कैलोरी व्यंजनों की मैं कसम खाता हूं: इन छह महीनों के दौरान, मेरी कुल कैलोरी का सेवन 1200-1400 कैलोरी के बीच रहा। इसलिए, मुझे बहुत कम कैलोरी वाले भोजन जैसे कि पोहा, चीला और मेरे पसंदीदा जंक फूड के कुछ स्वस्थ संस्करण (उबले हुए गेहूं के मोमोज, पनीर टिक्का रैप, भेल पूरी को बिना केचप और वेज के भार के साथ) खाने को मिलते थे। बेशक, सभी आम तौर पर घर का बना।

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