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वजन घटाने की कहानी: “मेरे पास 2 पूर्ण अंडे हैं, नाश्ते के लिए ब्राउन ब्रेड टोस्ट के साथ 1 अंडा सफेद”

वजन घटाने की कहानी: "मेरे पास 2 पूर्ण अंडे हैं, नाश्ते के लिए ब्राउन ब्रेड टोस्ट के साथ 1 अंडा सफेद"

मेरा नाश्ता: स्किम्ड दूध में एक कप कॉफी के साथ 2 पूर्ण अंडे, 1 अंडा सफेद ब्राउन ब्रेड का टुकड़ा।

मेरा दोपहर का खाना: 100 ग्राम पके हुए चावल, 200 ग्राम चिकन स्तन, सलाद (खीरा, गाजर, शिमला मिर्च या कोई भी मौसमी सब्जी)

मेरा रात को खाना:1 सामन भाग (150 ग्राम), सलाद, या दाल

पूर्व कसरत भोजन: मुझे अपने वर्कआउट सेशन को ईंधन देने के लिए कॉम्प्लेक्स कार्ब्स खाना पसंद है। तो, यह आमतौर पर जई का मिश्रण है, किसी भी मौसमी फल और मट्ठा प्रोटीन का आधा स्कूप, जो स्वादिष्ट और स्वस्थ पूर्व-कसरत भोजन / पेय के लिए बनाता है।

कसरत के बाद का भोजन: मेरे पास मट्ठा प्रोटीन के शेष आधे स्कूप हैं।

मैं इसमें शामिल हूं (आप अपने ठगी के दिनों में क्या खाते हैं): कोई धोखा भोजन। जितना अधिक आप धोखा देते हैं उतना ही आप धोखा देने के आदी हो जाते हैं।

निम्न-कैलोरी व्यंजनों की मैं कसम खाता हूं: सलाद के साथ चिकन स्तन।

। वजन घटना

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