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वजन घटाने की कहानी: “मैंने रात के खाने के लिए फल लेना शुरू किया और 17+ किलो वजन कम किया”

वजन घटाने की कहानी: "मैंने रात के खाने के लिए फल लेना शुरू किया और 17+ किलो वजन कम किया"

मेरा नाश्ता: मैंने लॉकडाउन अवधि के दौरान आंतरायिक उपवास का व्यापक रूप से पालन किया। मैंने 12:12 दिनचर्या का पालन करके शुरुआत की और 16: 8 पैटर्न पर स्विच किया। इसलिए, सुबह के दौरान, मेरे पास खाने के लिए कुछ भी नहीं होता है। मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं हाइड्रेटेड रहूं और भरपूर पानी रखूं।

मेरा दोपहर का खाना: बहुत कम तेल और मसाले में बने कुछ शाकाहारी / मांसाहारी करी के साथ सादे चावल की सेवा। सलाद, दही भी मेरे भोजन के साथ होता है और मैं आमतौर पर रोटियाँ / चपातियाँ खाने से बचता हूँ।

मेरा रात को खाना: आम तौर पर, मेरा दिन का आखिरी भोजन 7: 30-8 बजे तक होता है और यह आमतौर पर सलाद या मौसमी फलों के बड़े कटोरे जैसा होता है। ज्यादातर, मैं पपीता खाना पसंद करता हूं।

पूर्व कसरत भोजन: कभी-कभी, मूंगफली का मक्खन के साथ ब्राउन ब्रेड के 2 स्लाइस / कम से कम 500 मिलीलीटर -1 लीटर पानी के साथ आधा उबले अंडे। यह सब उस समय पर निर्भर करता है जब मैं कसरत करता हूं और मेरी उपवास खिड़की।

वर्कआउट के बाद का भोजन: आमतौर पर फल / फलों का रस / कॉफी।

मैं इसमें शामिल हूं (आप अपने ठगी के दिनों में क्या खाते हैं): मुझे अपने आहार पर धोखा देना पसंद नहीं है, लेकिन जब मैं करता हूं, तो मैं खुद को बाहर के भोजन जैसे कि चिकन की तैयारी / आइसक्रीम / चॉकलेट डेसर्ट के साथ व्यवहार करता हूं।

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