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वजन घटाने की कहानी: “रोजाना 2 घंटे दौड़ने से मुझे 30 किलो वजन कम करने में मदद मिली!”

वजन घटाने की कहानी: "रोजाना 2 घंटे दौड़ने से मुझे 30 किलो वजन कम करने में मदद मिली!"

मेरा नाश्ता- 2 सेब / केला या कभी-कभी, पोहा। मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं रात के खाने के बाद कम से कम 15 घंटे का उपवास करूं।

मेरा दोपहर का खाना- मेरे पास कुछ भी नहीं है। मेरे पास नियमित रूप से घर का खाना है जिसमें कुछ प्रकार की सब्जी और दाल की तैयारी शामिल है। मैंने बस इसे किसी भी तरह का जंक फूड खाने से बचने के लिए एक बिंदु बना दिया और बीच में स्नैक नहीं। इसके अलावा, यदि आप भोजन करते हैं, तो अपने भोजन में सप्ताह में तीन बार मछली और चिकन शामिल करें।

मेरा रात का खाना-2 चपाती और कभी-कभी प्रोटीन के लिए आमलेट के साथ एक कप उबली हुई सब्जी।

पूर्व कसरत भोजन- 1 गिलास मिश्रित रस, एक मुट्ठी बादाम और काजू

वर्कआउट के बाद का खाना- मैं आमतौर पर शाम को अपना वर्कआउट करता था इसलिए मैं जल्दी डिनर करता था।

में लिप्त हूँ– जब मेरे धोखा देने के दिन होते हैं, तो मैं नुटेला के साथ रोटी का एक टुकड़ा खाती हूं, जिसे मैं खाना पसंद करती हूं और एक गिलास कोल्ड कॉफी पीना पसंद करती हूं।

कम कैलोरी वाले भोजन जिनकी मैं कसम खाता हूं-

मैं आमतौर पर अपने निर्धारित भोजन से विचलित नहीं होता, लेकिन मुझे वास्तव में मशरूम के साथ ग्रिल्ड पनीर का स्वाद पसंद है। मेरा विश्वास करो वे इसके लायक हैं!

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